कश्मीर में शर्मसार हुई इंसानियत, माँ ने नौ साल बेटी का कराया सामूहिक बलात्कार

Episode 37,   Sep 07, 2018, 11:37 AM

उत्तरी कश्मीर के बारामुला क्षेत्र में सौतेली मां ने एक बच्ची से गैंग रेप करवा कर हत्या करवा दी और शव को जंगल में फेंकवा दिया। आरोपी महिला और उसके बेटे सहित कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना का खुलासा होने के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है।

एसएसपी बारामुला इम्तियाज मीर के अनुसार नाबालिग लड़की उड़ी क्षेत्र से 23 अगस्त को लापता हो गई। 2 सितंबर रविवार को लड़की का शव जंगल से बरामद किया गया। पुलिस ने जांच की तो और पाया चाकू की नोक पर नाबालिग को अगवा कर गैंग रेप किया गया। उसके बाद उसकी हत्या की गई। लड़की की सौतली मां ने खुद चाकू लिया था। मौका-ए-वारदात से चाकू भी बरामद कर लिया गया। सौतेली मां के साथ उसका 14 साल का बेटा भी मौजूद था। उसने अपनी मां का साथ दिया।

पांच अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे और लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में कुल्हाड़ी और चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद लड़की को झाड़ियों में फेंका गया और सभी मौके से फरार हो गए। लड़की के शव को ऊपर से अनानास के पेड़ की टहनियां डाल कर ढंक दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया और उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।